Pages

Thursday, May 14, 2015

सेक्सी मौसी की तड़पती चूत

सेक्सी मौसी की तड़पती चूत

बात उन दिनों की हैं जब मैं कंप्यूटर इंजिनियरिंग का डिप्लोमा कर रहा था, मैं सेकेंड ईयर के एग्जाम देकर दिल्ली एक सेंटर पर कोचिंग लेने के लिए गया। मैं वहाँ अपनी मौसी जी के घर रहने लगा।
मेरी मौसी का नाम रेणु है, मेरी मौसी मौसा जी के साथ 3 सालों से वहाँ रह रही थी, मौसा और मौसी जी की बिल्कुल नहीं बनती थी। मेरी मौसी का शादी से पहले किसी और के साथ चक्कर था पर अब मौसी जी शादी के बाद बिल्कुल भी खुश नहीं थी।
मैं आपको बता दूँ कि मेरी मौसी एक बहुत मस्त शरीर की मलिका है। एक दिन जब मैं कोचिंग सेंटर से आया तो मौसी जी रसोई में रो रही थी। मैं समझ गया आज फिर इनका मौसा जी से झगड़ा हुआ है।
मौसा जी 4-5 दिनों के लिए बाहर गये थे। अब हम घर में एकदम अकेले थे। मैंने शाम को मौसी जी के साथ घर का थोड़ा काम करवाया और फिर रात का खाना खाकर टीवी देखने लगे। मैंने मौसी जी को कहा- मैं अब सोने जा रहा हूँ।मौसी जी ने कहा- जाते हुए टीवी बंद करते जाना।

No comments:

Post a Comment