Pages

Friday, May 15, 2015

चुदा आई चूत और गांड नेपाल पे

चुदा आई चूत और गांड नेपाल पे 

हैल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम डिम्पल है और में गोरखपुर से हूँ। यह मेरी पहली कहानी है तो प्लीज़ आप सभी इसमें कोई गलती हो तो मुझे माफ़ करना। मेरी उम्र 19 साल की है। में एक यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट हूँ और में बहुत सेक्सी हूँ, मेरी कमर का साईज 38 बूब्स 30 और गांड 40 के लगभग है। कॉलेज मे और बाहर भी सभी लोग मुझे और मेरे बूब्स को हमेशा घूर घूर कर देखते है।
मेरे कॉलेज के सारे स्टूडेंट्स एक पार्टी के सपोर्ट मे चर्चा कर रहे थे। इसलिए हमारे कॉलेज मे कुछ समय से पड़ाई नहीं हो रही थी। तभी मेरे फ्रेंड रचित ने मुझसे कहा कि कॉलेज मे कोई पड़ाई नहीं हो रही है, तो चलो हम तीन दिन के लिए नेपाल चलते है और मेरा बर्थडे वहीं पर ही सेलीब्रेट होगा, क्योंकि वो मेरा बहुत ही अच्छा फ्रेंड था। अब मैने भी उसे हाँ कर दिया। तभी उसने कहा कि में कल सुबह के समय तुम्हारे घर आऊंगा तुम्हे लेने के लिये और मैने बोला कि ठीक है। मेरे डेड थाइलेंड रहते है और वहाँ पर अपना बिजनेस करते है।

No comments:

Post a Comment