Pages

Tuesday, May 19, 2015

छोटे भाई की लंड सीखी चुदाई का खेल

छोटे भाई की लंड सीखी चुदाई का खेल 

नमस्ते दोस्तों, कैसे है आप लोग? मेरा नाम अमिता है और मैं सूरत की रहने वाली एक पटाका गुजराती लड़की हु. मुझे नहीं मालूम, कि आप लोगो ने कभी किसी गुजराती लड़की को नंगा देखा है या उसकी चूत को सुंघा है. आमतौर पर गुजराती लडकियों का रंग गोरा, साइज़ एक दम परफेक्ट, चिकना जिस्म और चूत से मीठी सी खुशबु आती है. मैं भी कुछ ऐसी ही थी. जब मैं जवान हु, तो कॉलेज में संगत ने मुझे सेक्स के बारे में सब कुछ सिखा दिया और मुझे सेक्स कहानिया पढ़ने और पोर्न देखने चस्का लग गया. मेरा एक बॉयफ्रेंड बना था, गरभा के दौरान और पुरे फेस्टिवल में उसने मुझे कई बार चोदा. उसके बाद वो तो वापस चले गया, लेकिन मुझे चुदाई का चस्का लगा गया. मैंने बाहर, कॉलेज में चुदाई करवाने से डरती थी, क्योंकि मुझे डर था कि मेरे घर वालो को ना पता चल जाए. फिर २-३ साल निकल गये और मैं २१ की हो गयी और मैं काफी समय से अपनी ऊँगली और गज़र – मुली से काम चला रही थी. लेकिन अब मैं वास्तव में चुदवाना चाहती थी.

No comments:

Post a Comment