Pages

Thursday, May 21, 2015

प्रेमिका को पटाकर अच्छा चोदा

प्रेमिका को पटाकर अच्छा चोदा 

हॉट बॉयज एंड सेक्सी गर्ल्स, मेरा नाम विक्की है और मुझे सेक्सी कहानिया और चुटकुले पसंद है. मैं लखनऊ में रह कर पढाई कर रहा हु. बात उस समय की है, जब मैं १८ साल का था और अपने घर में रहता था. मेरे घर के पास में ही एक लड़की रहती थी, जिसका नाम ममता था. मैं और ममता एक दुसरे को पसंद करते थे और मैं कभी – कभी उसको अपने घर बुलाकर उस से बातें करता था. कभी – कभी हम किस भी कर लिया करते थे. लेकिन हम दोनों एक ही ऐज के थे और चुदाई का प्लान नहीं बना पाए थे. फिर, मैंने कॉलेज में एडमिशन में लिया और घर में ज्यादा लोग होने के कारण और पढाई डिस्त्रब होने के कारण बाहर कमरा ले लिया. उसने भी कॉल सेण्टर में एक जॉब ज्वाइन कर ली थी. ममता का फिगर स्लिम है और वो बहुत ही गोरी लड़की है. अब आप लोगो को ज्यादा बोर ना करते हुए, मैं अपनी स्टोरी पर आता हु.

No comments:

Post a Comment