Pages

Wednesday, May 20, 2015

पापा की फ्रेंड की बेटी के साथ सेक्स किया

पापा की फ्रेंड की बेटी के साथ सेक्स किया 

हाई दोस्तों,मेरा नाम सेक्स सिंह हैं. थोड़ा अजीब सा नाम है, लेकिन ये मेरा असली नहीं स्टोरी वाला नाम है. सेक्स सिंह से आपको पता चल जाएगा, कि मुझे सेक्स का कितना शौक है. आज तो मैं आपको स्टोरी सुना रहा हु, वो मेरा रिसेंटली हुआ सेक्स एक्सपीरियंस है, तो मैं सोचा, कि अभी ही आपके साथ शेयर किया जाए. पुराना होने पर उतना मज़ा नहीं आएगा. उस लड़की का नाम है श्रुति (नाम चेंज है). वो मेरे पापा के फ्रेंड की बेटी है. उसकी हाइट थोड़ी कम है. हम दोनों चाइल्डहुड फ्रेंड है और बचपन में हमने बहुत सा समय साथ ही बिताया है. फिर हमारा ट्रांसफर हो गया. फिर जब मेरे बड़े भैया का उसी सिटी के एक कॉलेज में एडमिशन हुआ, तो मैं श्रुति से करीब ८ साल बाद मिला. वो एकदम बदल गयी थी. उसकी फिगर ३२-२६-३२ थी, वो थोड़ी फ्लैट गर्ल थी. हमने अपनी दोस्ती की पुरानी यादें ताज़ा की, लेकिन मैं जल्दी से अपने घर वापस चले गया.

No comments:

Post a Comment