Pages

Tuesday, May 26, 2015

दोस्ती में मिली चुदाई

दोस्ती में मिली चुदाई 

दोस्तों मैं आपके साथ एक अपने साथ हुई सेक्सी घटना शेयर करने जा रहा हूँ ....लोगों को ये भी लगता होगा की यहाँ पर अपडेट की हुई कहानियां सब मन की बनायीं हुई कहानियां हुआ करती हैं ...लेकिन ये मेरी लाइफ की एक सच्ची कहानी है जो मैं आपको सुनाने जा रहा हूँ ....मेरा नाम सागर हैं ....मैं अपनी इंजीनियरिंग की पढाई करने के लिए गाजिआबाद शहर आया ...बात २००६ की है ! तब तक मेरी लाइफ में कोई लड़की नहीं थी...और मैं चाहता भी नहीं था ....क्यूंकि अक्सर लड़कियां धोखा दे देती हैं ! किसी तरह से मैंने अपने ३ साल पुरे कर लिए ....फिर आखिरी साल में मैं हॉस्टल से बहार रूम लेकर दोस्तों के साथ थोड़ी मौज मस्ती के इरादे से रहने लगा ....हम ने जहाँ रूम लिया वही से थोड़ी दूर पर एक घर में एक सुन्दर सी लड़की रहा करती थी ...वो भी अपनी ग्रेजुएशन कर रही थी ...उससे बात तो होती नहीं थी तो उसके बारे में कुछ भी नहीं पता था ....दोनों के घर के पास में ही छोटा सा मार्किट था.....अगर वो कभी मार्किट के लिए निकलती तो हमारे रूम से दीखता था तो मैं भी किसी न किसी काम के बहाने से मार्किट को चला जाता था..उसे देख लेने भर के लिए.....

No comments:

Post a Comment