Pages

Monday, May 11, 2015

बॉस के घरमें देखा कामसूत्र

बॉस के घरमें देखा कामसूत्र 

हेलो दोस्तों, मेरा नाम संजय है और मैं ३४ साल का हु. मैं एक इंजिनियर और आज मैं आपके साथ एक ऐसी घटना शेयर कर रहा हु, जो दिमाग में सिरहन और दिल में गुद्गुद्दी पैदा कर देती है. ऐसा भी कभी जिन्दगी में होगा, मैंने कभी सोचा भी नहीं था. मेरे बॉस का नाम है रजत और उनकी बीवी यानी हमारी भाभी जी का नाम है अंजिली. मैंने कुछ समय पहले ही ज्वाइन किया था और हम लोगो की टीम के अच्छे काम ही वजह से रजत का प्रमोशन हुआ था. तो अंजिली ने हम सब को उनके घर पर पार्टी दी थी. पूरी टीम में, केवल मैं ही ऐसा था. जो पहले अंजिली से नहीं मिला था. लेकिन, मैंने अपने साथ काम करने वालो से अंजिली के हुसन की काफी तारीफ़ सुनी थी. उसका अंदाजा मैं लगा सकता था, क्योंकि रजत भी ऊची कदकाठी वाले, स्मार्ट और एक स्पोर्ट्समेन थे. तो उनकी बीवी को परी होना लाजमी था.
शनिवार की शाम हम उनके घर गये. मैंने देखता ही रह गया. क्या आलिशान बंगला था और उतनी ही अच्छी उसकी सजावट. तभी सामने से अंजिली आती हुई दिखाई दी. बॉस ने हम सब को मिलवाया.

No comments:

Post a Comment