Pages

Wednesday, May 20, 2015

मेरा पहला जॉब

मेरा पहला जॉब 

मेरा नाम जीशान है और मैं जयपुर राजस्थान से हु. मैं एक कॉल बॉय हु. अब तक मैं जितने भी क्लाइंट को चोदा है.. चाहे वो आंटी हो, भाभी हो, न्यूली वेड हो या गरम लड़की हो, मैंने उनको उनकी चरमसीमा तक पंहुचा कर सेटइसफाई किया है. ये मेरी पहली स्टोरी है और अगर मुझसे कोई गलती हो जाए, तो मुझे माफ़ कर देना. अब मैं सीधे स्टोरी पर आता हु. मेरे लंड का साइज़ ७ इंच है. ये स्टोरी तब की है, जब मैं कॉल बॉय बनने के बाद पहली बार लड़की को चोदने गया था. मुझे एक लड़की का कॉल आया था और उसने मुझे अपना एड्रेस दिया. मैंने पूछा – कब आना है? तो उसने कहा – मैं कॉल कर के बता दूंगी, कि कब आना है. मैंने कहा ओके और फिर फ़ोन कट गया. २ दिन बाद उसका कॉल गया और उसने मुझे अपने घर आने के लिए कहा. मैं उसके दिए हुए पते पर पहुच गया और उसके घर की डोरबेल बजायी. एक मस्त गरम माल लड़की ने दरवाजा खोला.

No comments:

Post a Comment