Pages

Sunday, April 12, 2015

ऑफिस में सेक्रेटरी की चूत का स्वाद मिला,देसी सेक्स स्टोरी

ऑफिस में सेक्रेटरी की चूत का स्वाद मिला,देसी सेक्स स्टोरी 

हेलो फ्रेंड्स!! मेरा नाम अर्पित है और मेरी उम्र 32 साल है।मेरा एक कॉल सेंटर है और मैं गुडगाँव में रहता हूँ।
रीटा मेरी पर्सनल सेक्रेटरी थी… ऑफीस में साथ काम करने से हम एक दूसरे के काफ़ी करीब आ गये थे। एक दूसरे की लाइफ, सेक्स-लाइफ सब के बारे में चर्चा हो जाती थी।वो ज़्यादातर साड़ी पहनती थी और मैं उसे साड़ी में देख कर काफ़ी उत्तेजित हो जाता था!!!कैसे भी करके, मैंने उसको चोदने का मन बना लिया था।एक दिन मैं उसे किस करके बाहर चला गया और फिर लेट आया। वो 6 बजे चली जाती थी, लेकिन उस दिन वो इंतज़ार करती रही…जब मैं ऑफीस पहुँचा तो उसने कहा – अपने ये क्या किया, आज…??मैंने कहा – मैं तुम्हे चाहने लगा हूँ!!!वो बोली – आप और मैं दोनों शादीशुदा हैं। यह कैसे हो सकता है…??
मैंने कहा – मैं कुछ नहीं जनता। फिर वो चली गई…


No comments:

Post a Comment