Pages

Thursday, April 16, 2015

रुपाली गुलाबी रंग का पंजाबी वाला सूट

रुपाली गुलाबी रंग का पंजाबी वाला सूट

 मेरा नाम  राहुल Hai उम्र 25 Aur मुंबई का रहने वाला हू मुझे bhot सुंदर हू या गर्महू .मैं इस साइट प्यार करता हूँ. मैं आज़ाद हूँ , मैं हमेशा यहाँ पर तैनात इन कहानियों को पढ़ने के . मुझे दो.खुद के बारे में आपको बता , देख माई ई.के. औसत आदमी मात्र त्वचा का रंग निष्पक्ष hai aur मेरा लंड भीसामान्य आकार का है .पे आता हू lete Apni कहानी ना माई यादा समय . उत्पादन प्रबंधक का रूप dosto माई ई.के. एक्सपोर्ट हाउस माईनौकरी कर्ता था Aur Mera kaam ये होता था की माल bnvana के लदान माई bhejna . वाहा ई.के. विक्रेताJinse हम परिधान पीई का समन lete , वाहा पे एक लड़की kaam करती थी वली सामान lagane ,जो वाहा का सारा kaam sambhala करती hai aur उसका नाम रुपाली हैं . Aur शादी hai wo . ह्यूम अक्सरkaam Ke silsile माई baate करनी padthi Aur पाटा नही चला की कब गुंजन achhe दोस्त बन गए हाय .


No comments:

Post a Comment