Pages

Wednesday, April 1, 2015

सास की बुर की खुजली मिटाई,देसी सेक्स स्टोरी

सास की बुर की खुजली मिटाई,देसी सेक्स स्टोरी 

हाई दोस्तों…मेरा नाम अनिल है और मेरी उम्र 31 साल की है. मेरी शादी हुए 6 साल हो चुके है और मेरी बीवी का नाम माधुरी है, यह सेक्स कहानी 2 साल पहेले मेरे जीवन में हुई एक सच्ची घटना है. उस दिन मेरी सास की चूत के अंदर मैंने अपना लंड दे दिया था. आइये आपको विस्तार से इस देसी सेक्स के बारे में बताऊँ.मैं मेरी साली उन्नति के बेटे की बर्थ-डे पार्टी के लिए ससुराल गया था. शाम का वक्त था और मैं अपना लेपटोप देख रहा था. उन्नती और माधुरी तैयार हुए और माधुरी ने मुझ से गाडी की चाबी मांगी, उसने मुझे कहा की हम लोग पार्लर जा रहे है. अगर तुम्हे कुछ चाहिए तो मम्मी को बोल देना, मेरी सास मुश्किल से 45 की होगी, लेकिन वह पति के 5 साल पहेले गुजर जाने से अकेली हो गई थी. उसकी केवल यह दो बेटिया थी. मेरी साली का हसबंड दुबई काम करता था और साल में एकाद बार इंडिया आता था.

No comments:

Post a Comment