Pages

Monday, April 20, 2015

क्या खुबसूरत लगती हे मेरी भाबी

क्या खुबसूरत लगती हे मेरी भाबी 

मेरा नाम विकास है एक 20 साल का मोरे तन अवग लड़का जिसकी जिम फिट बॉडी है मैं देल्ही का रहाँे वाला हूँ और देल्ही मे हमारे घर के सामने एक भाभी रहती है, उनका हुमारे घर मे आना जानना है और उनके हज़्बेंड बूससिनएस्स मन है ओर एक्सर बाहर रहते है और उनकी शादी को अभी 3 साल हुए है ओर भाभी जिनका नाम अंजू है अभी भी 18 साल की ज्वान लड़की लगती है और उनका फिगर किसी आप्सरा से कम नही है दूध सा गोरा रंग और मोटे मोटे बूब्स और एक रौंद शेप वाली गांद क्या मस्त चीज़ है, उनका एक बीता है जो अभी 2साल का है और मैं एक्सर उसे खिलाने घर जाता था, एक दिन मेरे अंकल की डेत हो गयी तो मम्मी और पापा को वाहा जाना पड़ा ओर मैं 5 दिन के लिए घर मे एकेला था तो मेरी मम्मी ने भाभी को ध्यान रखने को कहा ओर खाने का भी कह दिया, वीकेंड्स चल रहे थे मेरे तो मैं घर ही रहता था भाभी की गांद याद करके मूठ मरता रहते और 2दिन यू ही निकाल गये.

No comments:

Post a Comment