Pages

Friday, April 3, 2015

गर्लफ्रेंड की चूत और गांड मे गरम लंड डाली

गर्लफ्रेंड की चूत और गांड मे गरम लंड डाली

 मैं इस वेबसाइट को काफी समय से जनता हु और मैं काफी समय से यहाँ पर शेयर किये गये रियल अनुभव को पढ़कर मज़े लेता रहा हु और सहराना भी करता रहा हु. आप सब लोगो की सच्ची कहनिया पढ़कर मुझे भी अपनी कहानी आप लोगो के शेयर करने का मन किया. तो अब मैं सब लोगो का टाइम वेस्ट ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हु. मेरे लंड का साइज़ ८ इंच लम्बा और २.५ इंच मोटा है. मेरी एक गर्लफ्रेंड है रानी, बहुत ही सेक्सी है वो. उसका फिगर ३२-२८-३४ का है और उसकी गांड जब भी मेरी नज़रो के सामने आती है, तो मेरा लंड एकदम खड़ा हो जाता है और उसे मारने का मन करता है. रानी मेरी क्लासमेट थे और हम दिन में काफी वक्त साथ गुजरा करते थे. दिन पर दिन, वो सेक्सी होती जा रही थी और मेरे अन्दर उसको चोदने की इच्छा भी प्रबल होने लगी थी और मैं अब उसके शरीर को छुने का और उसको चोदने के मौके की तलाश में रहने लगा था. एक- दो बार, जब मैं उसको छुआ तो उसने कोई विरोध नहीं किया. बल्कि स्माइल कर दी. मुझे समझ आ गया था, कि दोनों के शरीर में आग बराबर लगी है.


No comments:

Post a Comment