Pages

Tuesday, April 21, 2015

आर यु रेडी

आर यु रेडी 

ये स्टोरी लास्ट मंथ मेरे बर्थडे के बाद की है. मैं अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले ही हैदराबाद से जमशेदपुर वापस आया था. फिर सब कुछ अच्छा ही चल रहा था. जब मैं वहां से आया, तो हमारे बगल वाले फ्लेट में कोई नई फॅमिली आई हुई थी. उस फॅमिली में हसबैंड (जो दुबई में है), वाइफ और २ बेटिया है. दोनों बेटिया छोटी है और जो भाभी है, वो अकेले रहने की वजह से हमेशा गुस्से में रहती थी. किसी से बात भी नहीं करती थी. जब मैं वहां से आया, तो मैंने उन्हें देखा. दिखने में ठीक-ठाक ही थी. गोरी, स्लिम, छोटे-छोटे बूब्स, राउंड एस… मेरा तो बाबु (लंड) खड़ा हो जाता था. जब कभी उनको देखता था, हमेशा सोचता था कि वो अकेली रहती है.. काश मेरे से पट जाए, तो मज़ा ही आ जाए.


ऐसे ही एकदिन, वो कहीं मार्किट से आ रही थी अकेली. मैं नीचे ही खड़ा था. जब वो लिफ्ट के पास पहुची, तो मैंने देखा.. वो बहुत सारा सामान लिए हुए थी. जो उठाने में उनको तकलीफ हो रही थी. मैंने सोचा, कि हेल्प कर दू. फिर सोचा कि कहीं ये गलत ना समझे. तो मैंने इग्नोर कर दिया. पर उन्होंने मुझे खुद ही कहा, प्लीज थोडा हेल्प कर दीजिये सामान पहुचाने में. मैंने हेल्प कर दी. सामान लेकर हम दोनों लिफ्ट में चले गये. तब तक कोई बात नहीं हुई थी हमारे बीच.

जब हम लोग उनके घर पहुचे और जब वो फ्लैट का लॉक खोल रही थी. तो मेरा ध्यान सिर्फ उनकी गांड पर था और मेरा लंड खड़ा हो चूका था. मेरी एक आदत है, जब भी मैं घर पर होता हु तो सिर्फ शॉर्ट्स ही पहनता हु बिना अंडरवियर के. मेरा लंड साफ़ विजिबिल था. उन्होंने उस वक्त तो ध्यान नहीं दिया और हम लोग अन्दर चले गये. उन्होंने कहा, कि अन्दर वाले रूम में रख दो. तो मैं सामान अन्दर वाले रूम में रखकर वापस आ रहा था, पॉकेट में हाथ डालकर. ताकि उनको मेरा लंड ना दिखे. मैंने जब घर जाने लगा, तो उन्होंने मुझे कहा – प्लीज रुको, मैं अभी आई. मुझे लगा, कि उन्हें कुछ काम होगा; तो मैं रुक गया वहीँ ड्राइंगरूम में और सोफे पर बैठ गया. कुछ ५ – १० मिनट के बाद वो आई और हाथ में दो ग्लास थे. वो कोल्ड ड्रिंक लेके आई थी.

फिर उन्होंने पूछा, कि तुम क्या कर रहे थे हैदराबाद में? मैं शॉक हो गया, कि इनको कैसे पता; कि मैं हैदराबाद में था. जब की मैंने, कभी इन्हें किसी से बात करते हुए नहीं सुना था और ना ही कभी उनको किसी के घर जाते हुए या किसी को उनके घर आते हुए नहीं देखा था. तो मैंने कहा, कि डीबीए करने गया था. तो मैंने उनको पूछा, कि आपको कैसे मालूम कि मैं हैदराबाद में था. तो वो बोली, वो मेरी मम्मी को बात करते सुनी थी, कि मैं आ रहा हु हैदराबाद से. फिर उन्होंने डीबीऐ की डिटेल्स पूछे. कितने महीने का कोर्स है एंड आल. फिर पूछा, कि आगे का प्लान क्या है? मुझे लगा कि कहाँ भाभी मेरा कान चोदे जा रही है. मैं तो उन्होंने चोदना चाहता था और वो मेरी कान चोद रही थी.

फिर उन्होंने कहा, कि वहां गर्लफ्रेंड बनायी होगी. तो अचानक मुझे वो लास्ट वाला इंसिडेंट याद आ गया. तो मैंने स्माइल कर दी. मुझे देखकर वो बोली – बोलो ना. कुछ किया भी था या नहीं. मैंने फिर से स्माइल कर दी. मेरी स्माइल देखकर वो इंसिस्ट करने लगी, कि मेरी गर्लफ्रेंड कौन थी, कैसी थी और मैंने क्या – क्या किया? मैं सोचने लगा, कि ये तो ज्यादा फ्रेंक हो रही है. अगर मैं इसे डिटेल में बता दू. तो हो सकता है, ये गरम हो जाए और मुझे कुछ मिल जाए. मैं थोडा नाटक करने लगा, कि भाभी ऐसा कुछ भी नहीं है और शर्मा ने लगा. वो मुझे बोली – ज्यादा झूठ मत बोलो, मुझे तुम्हारी स्माइल को देखकर ही पता चल गया था. तो मैंने कहा – भाभी, अगर आपको बताया. तो आप मुझे एक बुरा लड़का समझोगे और मैं नहीं चाहता, कि आपके सामने मेरी इमेज ख़राब हो. उन्होंने कहा, ऐसा नहीं होगा, तुम बस बताओ. मैंने उनसे प्रॉमिस लिया और बताया, कि वहां एक मैरिड लेडी को उसके हस्बैंड के सामने चोदा था. वो शॉक हो गयी और मुझे ऊपर से नीचे तक देखने लगी.

फिर वो बोली, कि तुम शकल से शरीफ लगते हो और तुम इतने बड़े… ये बोलकर वो चुप हो गयी. तो मुझे लगा, कि अब थोडा इमोशनल अत्याचार का यूज़ करू. तो मैंने कहा, कि मैंने पहले ही कहा था. कि आप मुझे बहुत बुरा लड़का समझोगी. ये बोलकर मैं बाहर चले गया. उन्होंने एक – दो आवाज़ दी, पर मैंने उन्हें अनसुना कर दिया और उनके घर से निकल गया.

फिर २ दिन बाद, उनसे फिर से लिफ्ट में मिला. मैं टूशन से आ रहा था और वो कुछ काम से नीचे आई और हमलोग साथ में लिफ्ट में गये. उन्होंने मुझे सॉरी कहा और फिर मुझसे अपने घर चलने को कहा. मैंने कहा, कि आप चलो. मैं घर पर अपना बेग रखकर आता हु. जब मैं उनके घर पर गया, तो उन्होंने मुझे बैठाया और मुझे पूरी डिटेल्स बताने के लिए मनाने लगी. कि किस तरह से मैंने उस लेडी को चोदा था. मैंने भी सारी डिटेल्स उनको बता दी, कि किस तरह से मैंने उनकी चूत चाटी और अपने लंड को चुसवाया और फिर उनको चोदा. वो गरम होने लगी थी और मेरा लंड भी खड़ा होने लगा था.

उन्होंने मुझे कहा, कि तुम्हारा शेर तो अभी भी उसके बारे में याद करके खड़ा हो गया. अब तुम क्या करोगे? मैंने कहा – कुछ नहीं. जब हाथ सलामत तो अरमान यु ही निकल जायेंगे. तो वो हसते हुए कहने लगी और अगर कोई मिल जाए तुम्हे, तो तुम क्या करोगे? मैंने झट से कह, कि आफत कर दूंगा, उस लेडी को खुश कर दूंगा. अब वो चुपचाप उठी और मेरे पास आई और बिना कुछ बोले, मेरी गोद में बैठकर मुझे किस करने लगी. मैंने तुरंत उन्हें हटाया और पूछा, कि आपकी बेटियाँ है. वो लोग कहाँ है. तो वो बोली – वो लोगो को मैं उनकी नानी के घर छोड़ आई हु, उनकी वेकेशन के लिए. तो मैं खुश होकर उन्हें जोर – जोर से किस करने लगा और फिर आहिस्ते – आहिस्ते किस करते हुए, उनके बूब्स दबाने लगा. मैंने उनका कुरता उतार दिया और ब्रा भी. मैं उनके नंगे बूब्स को सक कर रहा था.

वो मुझसे बोली, कि अन्दर रूम में चलते है. तो हमलोग रूम में आ गये और वहां जाते ही वो मेरे पर भूखी शेरनी की तरह टूट पड़ी. ऐसा लगा रहा था, कि मैं उन्हें नहीं; वो मुझे चोद देगी. मेरे लिप पे, कान पे, गले पे और चेस्ट पे लव बाईट्स भर दिए उन्होंने. फिर मुझे पूरा नंगा कर दिया और अपनी भी सलवार और पेंटी उतारकर पूरी नंगी हो गयी और सीधे ही लंड को अपने अन्दर डालने लगी. मैंने उन्हें रोका और कहा – रुको भाभी, इतनी भी क्या जल्दी है और उन्हें बेड पर पटक कर उनके ऊपर आया और अपनी एक ऊँगली उनकी चूत में डालकर बूब्स सक करने लगा. वो मस्ती में मोअन कर रही थी ऊउम्म्म्हह्ह्ह्हह्ह हम्मम्मम्म म्मम्मम्मम प्लीज जोर से सक करो.. और तेजी से .. ओह्ह्ह्हह्हऊऊऊऊईईईईइमा.. जोर तेज ऊँगली करो.. मुझे तुम ऐसे ही चोदो, जैसे तुमने उस औरत को चोदा था. मैं बहुत दिनों से नहीं चुदी हु. पागल हुई जा रही हु… अहहहः आआआआआ प्लीज प्लीज ह्म्म्मम्म्म्म ऊऊऊउऊऊऊऊईईईईइमा हम्मम्मम्म.

मैं फिर उन्हें अपने ऊपर लेकर, उन्हें अपना लंड चूसने को कहा. तो पहले वो थोडा नाटक करने लगी, बट बाद में मान गयी. वो मेरा लंड चूस रही थी और मैं उनकी चूत चाटने लगा. मैंने अपनी जीभ उनकी चूत में डाल दी और उन्हें जीभ से चोदने लगा. थोड़ी ही देर में, वो अकड़ने लगी, तो मुझे लगा कि अब वो झड़ने वाली है. तो मैंने अपना मुह हटा लिया और मेरा भी झड गया था उनके मुह में. वो थूकने चली गयी. बाथरूम में वो थोडा कुल्ला वगैरह करने लगी और फिर ब्रश करके वो आई. वो जब तक ब्रश कर रही थी, मैंने उन्हें पीछे से पकड़ कर उनके बूब्स से खेल रहा था और अपना सोया हुआ लंड उनकी गांड पर रब करने लगा था. मेरा लंड फिर से तैयार हो गया था.

मैंने उन्हें कहा – अब मैं तुम्हे चुदुंगा, तुम तैयार हो ना? वो कहने लगी – आई ऍम रेडी. तुम मुझे जितना चोदना चाहते हो.. चोदो. हम लोग फिर बेड पर आये और मैंने मिशनरी पोजीशन में उन्हें चोदना चालू किया. मैंने जब उनकी चूत में लंड डाला, तो उनकी चूत थोड़ी टाइट थी, बहुत दिनों से ना चुदने की वजह से. मैंने उनसे अपना लंड फिर से चुसवाया और फिर से अपना गीला लंड उनकी चूत में डाला. उन्हें कहा – प्लीज आराम से करो. तुम्हारा लंड मेरी हब्बी से थोडा मोटा है, प्लीज. तो मैंने कहा – भाभी आराम से ही करूँगा. तुम टेंशन मत लो. बस मेरा साथ दो. फिर देखो.. तुम्हे कैसा मज़ा आता है. वो बोली – ठीक है. फिर मैं लंड को चूत पर रगड़ने लगा और वो मोअन करने लगी. मैंने मौका देखते ही, हल्का सा झटका लगाया और लंड आधा अन्दर चले गया और वो थोडा सा चीखी. और फिर खुद से ही अपना हाथ अपने मुह पर रख लिया और मुझे इशारा किया, कि तुम चोदो. मैं भी इशारा पाते ही, लगा गया फुल स्पीड से चोदने में.

मैं उन्हें चोदे जा रहा था अन्दर- बाहर. थोड़ी देर बाद, वो मज़े लेने लगी. कुछ कह नहीं रही थी. मैंने उनको पूछा – कैसा लग रहा है? वो बोली – बहुत अच्छा लग रहा है. प्लीज करते रहो. रुकना मत. प्लीज मुझे चोदते रहो. ५ मिनट मिशनरी पोजीशन में चोदने के बाद, मैंने पोजीशन चेंज किया और उन्हें खड़े होके अपनी गोद में ले लिया. मैंने अपना लंड नीचे से उनकी चूत में डाल दिया और चोदने लगा. १० मिनट हुए होने चुदाई करते हुए, मेरा तो निकलने वाला था.

तो मैंने उनसे पूछा, कि कहाँ निकालू? उन्होंने कहा, मेरी बॉडी पर कहीं भी गिरा दो पर अन्दर मत गिराना. मैंने उन्हें अपनी गोद से उतारा और लंड हिलाने लगा. जैसे ही गिरने वाला था, तो मैंने उनका फेस पकड़कर, उनके फेस पर स्प्रे सा छोड़ दिया. पूरा स्पर्म उनके फेस पर लग गया. क्या सेक्सी रंडी लग रही थी वो, उस वक्त उनका फेस पूरा स्पर्म के साथ. फिर वो बाथरूम गयी और फ्रेश होके आई. तब तक मैं भी कपडे पहकर रेडी हो गया था और उनसे पूछा, कि नेक्स्ट कब? तो उन्होंने कहा, जब भी तुम्हारा मन करे. फिर मैं अपने घर आ गया और चुदाई के बाद इतनी अच्छी नीद आई और मैं मस्त सोया. और अब जब भी, मुझे मन होता है, तब मैं उन्हें चोद आता हु. बहुत मज़ा आता है. वो भी मेरा बहुत ख्याल रखती है.

No comments:

Post a Comment