Pages

Thursday, April 9, 2015

बहन की सादी मे मैंने लिया सुहागरात की आनंद,देसी सेक्स स्टोरी

बहन की सादी मे मैंने लिया सुहागरात की आनंद,देसी सेक्स स्टोरी  

मेरा नाम रोशन है. मैं अहमदाबाद से हु. मेरी उम्र २५ साल की है. ये स्टोरी तब की है, जब मेरी शादीशुदा बहन मेरे घर छुट्टिया मनाने आई थी. पहले मैं अपनी फॅमिली के बारे में बता दू. घर में. मैं, मेरे पापा और मेरी मम्मी ही रहते है. मेरी बड़ी बहन अंशु की शादी होके ४ साल हो गये है और उसको एक २ साल का बच्चा भी है. मेरी बहन की जब शादी हुई थी, तो उसका फिगर कुछ खास नहीं था. वो बहुत पतली थी. शादी के बाद, वो मुंबई रहने चली गयी थी और मैं अपनी पढाई पूरी करने के लिए बंगलोर में था. मेरी इंजीनियरिंग के एक्साम्स ख़तम होते ही मैं घर आ गया. तब मम्मी ने बताया, कि तेरी अंशु दीदी और छोटी बेबी छुट्टिया मनाने आ रहे है. अगले दिन, सुबह जब पापा उनको उनके लेके आये. मैं बहुत खुश हो गया. दीदी को जब पता चला, कि मैं भी घर आया हु. तो वो तुरंत ही मेरे कमरे में आ गयी और वो मुझे देखते ही मुझसे चिपक गयी. मैं भी एक्साइट होके, दीदी को गले लगा लिया. मैं उनको देखकर दंग रहा गया.

No comments:

Post a Comment