Pages

Wednesday, April 29, 2015

कोमल की कुवारी बुर

कोमल की कुवारी बुर 

हैलो दोस्तो, मेरा नाम विकास पटेल (बदला हुआ नाम) है। मैं इंदौर शहर का रहने वाला हूँ। मैं कॉलेज का स्टूडेंट हूँ।यह मेरी पहली कहानी है जो बिलकुल सत्य है।एक दिन की बात है मैं किसी काम से मंगल सिटी गया था। वहाँ पर मैंने एक भाभी को देखा जो दिखने में बहुत ही सुंदर थीं। पच्चीस साल की थीं। वो वहाँ पर खरीददारी करने आई हुई थीं। वो अकेली थीं।उसके साथ कोई नहीं था उसका ख़रीदा हुआ सामान बहुत ज्यादा था और वो उसको ठीक से उठा नहीं पा रही थी।वो मेरे सामने से निकली तो मैंने कहा- क्या मैं आपकी मदद करूँ?उसने कहा- ठीक है।हम माल से बाहर आ गए।उसके बाद मैंने पूछा- मेम आप घर कैसे जायेगीं?उसने कहा- बस से जाऊँगी।
मैंने कहा- आपके पास सामान ज्यादा है, आपको घर जाने में परेशानी होगी।मैंने उसको अपनी बाइक पर बैठाया और हम उसके घर के लिए निकल पड़े।रास्ते में हम लोग आपस में बात कर रहे थे। उसका घर बापट चौराहे के पास था, जो माल से एक किलोमीटर दूर था।हम उसके घर पहुँचे तो मैंने कहा- अब मैं जाता हूँ।
उसने कहा- आपने मेरी मदद की है, आप ऐसे कैसे जा सकते है, अंदर तो आइये।मैंने कहा- ठीक है।
मैं उसके घर में गया, घर बहुत अच्छा था।वो मेरे लिए चाय बना कर लाई हम दोनों ने साथ में चाय पी।

No comments:

Post a Comment