Pages

Monday, April 6, 2015

सेक्सी इंडियन भाबी के चुदाई के कारनामे

सेक्सी इंडियन भाबी के चुदाई के कारनामे 

 ये वाकिया तब हुआ था, जब मैं कॉलेज में आई थी और तब मैं अपनी भाभी के पास उनसे मिलने उनके घर पर गई थी. उस रात के पहले मुझे नहीं पता था, कि मेरे पास इतनी हॉट भाभी है. हॉट भाभी की चूत में इतनी गर्मी थी, जिसका मुझे उस दिन ही अंदाजा लगा.वीकएंड पर भैया ऑफिस के किसी काम से बाहर गये हुए थे. तो वो कह गये थे, कि मैं उनके पीछे से भाभी के पास ही आकर रुक जाऊ और उनके साथ में टाइम स्पेंड करू. मैंने बोला – हाँ. जब मैं उनके उनके घर पहुची, तो वंहा उनके साथ, उनका एक पुराना मित्र बैठा हुआ था, काउच पर, एकदम नजदीक. चुकि, वीकेंड था तो वो दोनों ड्रिंक कर रहे थे. दोनों के हाथ में पेग थे और टेबल पर विह्स्की की बोटेल रखी हुई थी. मैंने भाभी से पूछा, तो उन्होंने मुझे उनसे इंट्रोडूयूज़ करवाया. हम थोड़ी देर, बातचीत करते रहे. उन्होंने मुझे भी ड्रिंक ऑफर की, पर मैं थोड़ी कम्फ़र्टेबल नहीं थी. वो बंदा नया था. तो मैंने इनकार कर दिया. उसके बाद, मैं जाकर बेडरूम में लेट गयी, क्योंकि मैं बहुत थकी हुई थी.


No comments:

Post a Comment