Pages

Thursday, April 16, 2015

सिर्फ बिल्लू ही चोद सकता है,देसी हॉट कहानी

सिर्फ बिल्लू ही चोद सकता है,देसी हॉट कहानी 

मेरा नाम रणदीप है, शादी को सिर्फ दो साल हुए हैं। मेरी पत्नी माधुरी बेहद खूबसूरत और सेक्सी है।
चूंकि मैंने लव-मैरिज की थी तो हम दोनों घर वालों से अलग अकेले रहते हैं। मैं एक प्राइवेट कम्पनी में सेल का काम करता हूँ।
हम दोनों बहुत खुश हैं अपनी जिंदगी से। मेरी पत्नी और मुझ में सेक्स की भूख कूट-कूट कर भरी है और सेक्स करते समय हम खूब गन्दी बातें भी करतें है और खूब गालियाँ भी निकालते हैं।
ऐसे ही एक दिन मैंने एक ब्लू फिल्म चलाई थी और मैं माधुरी को अपने लौड़े पर बिठा कर फिल्म दिखा रहा था। फिल्म में दो काले आदमी अपने मोटे मोटे लौड़ों से एक लड़की को चोद रहे थे।
मैंने कहा- माधुरी, अगर तू इस लड़की की जगह होती तो कैसा लगता तुझे?
माधुरी के मुंह से सिसकारी निकल गई और वो मेरे लौड़े पर कूदने लगी।

No comments:

Post a Comment