Pages

Thursday, April 16, 2015

गोरी परदेसी की चुदाई देसी स्टाइल में

गोरी परदेसी की चुदाई देसी स्टाइल में

हेलो फ्रेंड, मेरा नाम राकेश है और मैं नॉएडा में रहता हु. आज आपको अपनी एक सच्ची स्टोरी सुनाना चाहता हु.

ये कहानी आज से दो साल पहले ही है. ऐसे ही इन्टरनेट से मेरी एक दोस्त बनी फिलिपीन्स की. उसका नाम शेली था. हम दोनों रोज़ नेट पर बातें किया करते थे. कभी-कभी तो विडियो चैट भी करते थे. ऐसे ही बात करते-करते एक दिन सेक्स पर बात होने लगी. तो मैने मजाक में पूछ लिया, क्या तुम वर्जिन हो. वो हँसने लगी और कहा – कि वो २२ साल की है और यहाँ कोई वर्जिन नहीं रह सकता इतने साल की उम्र तक. तो मैने मैने उससे पूछा – तुमने अपनी वर्जिनिटी कब लूज की थी. उसने कहा, की वो जब १८ साल की थी. बस ऐसे ही बातें चलती रही और वो विडियो चैट पर थी. उसने कहा, कि मेरा लंड देखना है और मैने कहा – ठीक है और पहले अपने बूब्स दिखाने पड़ेंगे. तो वो झट से मान गयी ओत अपने टॉप उतार दी. उसने अन्दर कुछ भी नहीं पहना हुआ था और उसके दूध मानो जैसे गुलाब से गुलाबी देखते ही मुह में पानी आ गया. मैने कहा – “तुम तो बड़ी सेक्सी हो”. तो उसने मचलते हुए अपने दूध छिपा लिए और मेरा लंड देखने की जिद करने लगी.

No comments:

Post a Comment