Pages

Sunday, April 5, 2015

शालिनी की गांड और चूत की धुलाई हुई गरम लंड से

                                                                   शालिनी की गांड और चूत की धुलाई हुई गरम लंड से 


 आज मैं आपको अपनी एक सहेली की कहानी सुनाने जा रही हूँ।
मेरी एक बहुत ही प्यारी सहेली है शालिनी।उसकी उमर कोई 28 साल, कद 5'6", फ़ीगर 34-28-36, गुलाबी रंग, बड़ी-बड़ी आँखें, गुलाबी होंठ, खूब फूले हुए स्तन, भरे-भरे चूतड़ और उनसे नीचे उतरती सुडौल जांघें। बहुत ही प्यारी और सेक्सी लड़की है वो। हम दोनों कॉलेज से एक साथ हैं और कोई बात एक दूसरे से छुपी हुई नहीं है। और हो भी कैसे सकती है क्योंकि कॉलेज के ज़माने से ही हम दोनों के बीच एक रिश्ता और बन गया।
एक रोज़ मैं उसके साथ उसके घर गई तो घर मैं कोई नहीं था। हम दोनों मज़े से बातें कर रहे थे और मैं उसे सता रही थी कि रविवार को तुम कपिल से मिली थी तो तुम दोनों ने क्या किया था बताओ न मुझे !


No comments:

Post a Comment