Pages

Friday, April 3, 2015

गोरी चुद की चुदाई करके मज़ा आ गया...

         
गोरी चुद की चुदाई करके मज़ा आ गया...

मेरा नाम अभिषेक है, उम्र 28 साल की है, मैं देखने में भी मस्त हूँ. मेरी हाइट पूरी 6 फीट है मेरा शारीरिक सौष्ठव भी मस्त है और मेरे हथियार का नाप भी मस्त है, यह अलग बात है कि और लोगों की तरह स्केल से मैंने कभी नापा नहीं है. लेकिन जितना भी है उसने अभी तक हर तरह की लड़कियों को खुश किया है उन्हें बहुत मज़ा कराया है.मैं पिछले डेढ़ साल से इस साईट की कहानियाँ पढ़ रहा हूँ, मुझे इसकी कहानियाँ बहुत मस्त लगती हैं.बात उस समय की है जब मैं इंजीनियरिंग कर रहा था और तीसरे वर्ष में था. तो मुझे अपनी जूनियर लड़की से इकतरफा प्यार हो गया था. उसका नाम माया है.. अच्छा है ना…!  मैं उसे बस देखता ही रहता था, पर कभी हिम्मत नहीं हुई. देखती तो वो भी थी, पर मैंने उसको बोलने की एक दिन हिम्मत कर दी, फिर क्या था उसने तो देखना भी बंद कर दिया.


No comments:

Post a Comment