Pages

Saturday, April 4, 2015

लंड कुत्ते की चूत मेरी.देसी सेक्स स्टोरी

             

  लंड कुत्ते की चूत मेरी.देसी सेक्स स्टोरी 

  बहनों वैसे तो चुदाई सभी कराते है क्यों कि सैक्स भी उतना ही जरूरी है जितना की पेट भरने को हम खाना खाते है।ईसी तरह चुदाई की भी हमारे सरीर को उतनी ही जरूरत होती है और लडकी कवारी हो या शादी शुदा अपनी एक निश्चित उम्र के बाद चुदाई कराना हमारे शरीर का जरूरी हिस्सा बन जाता है और हरकिसी के अपने अपने चुदाई कराने के तरीके अलग अलग होते हैं। लेकिन मेरा तरीका शायद सबसे अलग है क्यों कि जो मैं अपनी कहानी आपको बताने जा रही हूँ उसके बरे में आपने कभी सोचा भी नही होगा ¡ तो मेरी कहानी इस प्रकार है मेरी उम्र 16 - 17 साल के करीब होगी तब मैं सैक्स के बारे में इतना सोचती थी कि सोचते सोचते में इतना गरम होजाती कि मेरी चूत गीली हो जाती थी लेकिन मेरी चूत बिल्कुल कवारी थी.
                             

No comments:

Post a Comment